image caption:

कॉकटेल पर येलो गाउन में दिखेंगी गिन्नी, चेकिंग के बाद होगी मेहमानों की एंट्री

Date : 2018-12-07 12:46:00 PM

जालंधर-(07-12-2018)-आठ दिसंबर को गिन्नी के घर कॉकटेल का आयोजन किया जा रहा है। इसमें गिन्नी येलो गाउन पहनेंगी। मेकअप की जिम्मेदारी मेकअप आर्टिस्ट शिखा मोहन को दी गई हैं। अखंठ पाठ, मेहंदी, कॉकेटेल सहित करीब सात फंक्शन में शिखा मोहन ही गिन्नी चतरथ का मेकअप कर रही हैं, जबकि ब्राइडल मेकअप की जिम्मेदारी मुंबई के आर्टिस्ट की हैं।कॉकटेल में गिन्नी येलो गाउन पहनेंगी। इसके साथ बोल्ड आइज, न्यूड लिप्स मेकअप होगा। नौ दिसंबर को मेहंदी होगी। मेहंदी के लिए हेयरस्टाइल मैसी ब्रेड विद फ्लावर्स होगा। साथ में गिन्नी रॉयल ज्वैलरी पहनेंगी। गिन्नी के घर पर सिक्युरिटी को और सख्त कर दिया गया है। सभी समारोहों में मेहमानों को पूरी चेकिंग के बाद ही अंदर जाने दिया जाएगा।


 गिन्नी के घर हो रहे सभी फंक्शन की थीम अलग-अलग होगी। इसके लिए जालंधर की रेजमैटेज़ इवेंट कंपनी ने दिल्ली की कंपनी के साथ टाईअप किया है। करीब 40 कर्मचारी सजावट का काम कर रहे हैं। लुधियाना के वर्कर्स कलरफुल चुन्नियों की सजावट का काम संभाल रहे हैं। फ्रेश और आर्टिफिशियल फूलों के साथ घर सजाया गया है। ये फूल स्पेशल दिल्ली से मंगवाए जा रहे हैं। क्रिकेटर हरभजन सिंह की शादी में डेकोरेशन का काम इसी कंपनी ने संभाला था।

अभिनेता प्रिंस नरुला व युविका चौधरी, अभिनेत्री किश्वर मरचेंट व सुयश की शादी की फोटोग्राफी कर चुकी दीपिका’स दीप क्लिक्स नामक कंपनी ही कपिल और गिन्नी की शादी के सभी कार्यक्रमों की फोटोग्राफी कर रही है। यह कंपनी एक सेलेब्रेटी फोटोग्राफी कंपनी है जिसकी मालिक दीपिका शर्मा है और उसने न्यूयॉर्क से फोटोग्राफी की पढ़ाई की है। 20 लाेगों की टीम इसके लिए काम कर रही है। मुंबई की रिसेप्शन पार्टी भी दीपिका शर्मा ही कवर करेंगी। चूंकि कपिल अभी अपने शो की शूटिंग में व्यस्त है तो कपल प्री वेडिंग शूट नहीं करवा पाया, लेकिन वे शादी के बाद शूट करवाएंगे।

कॉमेडियन भारती सिंह व कपिल-गिन्नी की दोस्त भारती शर्मा ने कहा कि कपिल की शादी मेरे लिए दिवाली की तरह है। गिन्नी व कपिल एक-दूसरे के लिए ही बने हुए हैं। गिन्नी हर मामले में कपिल के लिए परफेक्ट हैं। जिस तरह से वह  उनके काम को समझती है व उनको प्रोत्साहित करती हैं, तारीफ के काबिल है।