BREAKING NEWS

image caption:

75 फीट लंबा रहा प्रियंका की क्रिश्चियन वेडिंग गाउन का वेल, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Date : 2018-12-05 04:00:00 PM

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका अपनी विदेशी बहू बन गई है। 1-2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी के बंध में बंधी थी। बीती शाम दिल्ली के ताज होटल में शादी का पहला रिसेप्शन रखा गया। बीती शाम प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाली। प्रियंका ने 1 दिसंबर को पहले क्रिश्चियन वेडिंग की। वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। प्रियंका के क्रिश्चियन वेडिंग और हिंदू वेडिंग की तस्वीरें शेयर की।प्रियंका के क्रिश्चियन वेडिंग गाउन की बेहद चर्चा हो रही है। जो बेहद खूबसूरत दिखा। राल्फ लॉरेन ने इस गाउन को डिजाइन किया है। इस गाउन में सबसे ज्यादा खास रहा गाउन का वेल जो 75 फीट लंबा है। जिससे 6 से 7 लोगों ने पकड़ा हुआ है। 

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो भी सामने आई है जिसमे प्रियंका अपनी मां का हाथ पकड़कर क्रिश्चियन वेडिंग  की रस्में निभाई है। जिससे साफ दिखा गया है कि प्रियंका का वेल बहुत बड़ा और खूबसूरत है।खबरों कि माने तो प्रियंका की इस वेडिंग ड्रेस को तैयार करने में 1826 घंटे लगे हैं। इस गाउन पर बेहद खास एम्ब्रॉयडी की गई है जिसमे 1826 घंटे लगे हैं। इतना ही नहीं फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है। 
बता दें बीती शाम प्रियंका-निक का पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में रखा गया। जहां पीएम मोदी में पहुंचे और इस नए जोड़े को शादी की बंधाई दी। रिसेप्शन में भी दोनों रॉयल लुक में नजर आए. रिसेप्शन में परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए हैं. फोटोज में जहां प्रियंका ट्रेडिशनल लुक में हैं वहीं निक जेंटलमैन अवतार में नजर आए।