BREAKING NEWS

image caption:

डीजे पार्टी में दीपिका ने पहना सोने-चांदी की कारीगरी वाला खास लहंगा, देखिए वीडियो

Date : 2018-11-26 03:44:00 PM

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गए है। अब दोनों शादी के बाद पार्टियों में काफी बिजी है। शनिवार को रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभा के लिए एक स्पेशल डिनर पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में रणवीर सिंब और दीपिका पादुकोण एक अलग अंदाज में नजर आए थे। दीपिका के इस स्पेशल लुक को सब्यसाची ने डिजाइन किया है।दीपिका की ये ड्रेस सब्यसांची के केसरी बाई पन्नालाल कलेक्शन से है। दीपिका के लहंगे का नाम दिल गुलदस्तां बताया जा रहा है। इस लहंगे पर कई शेप और कई तरह के फूल बने हुए हैं। वहीं लहंगे के साथ दीपिका की चोली पहनी और जो टियारा पहना और फूलों से सजा हुआ है। सब्यसांची ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इसमें सोने के धागों की मदद से बोरडेक्स सिल्क के साथ हाथों से डाई करके सिल्क फ्लॉस और पीटी गई चांदी का इस्तेमाल किया गया है।

इतना ही नहीं इस लहंगे पर दीपिका ने जो जूलरी पहनी हुई है वो भी सब्यसांची के हेरिटेज जूलरी कलेक्शन की है। दीपिका ने नेक्लेस, चूड़ियां और ईयर रिंग्स पहने हुए हैं।

 वहीं रणवीर सिंह ने डिजाइनर मनीष अरोड़ा का पिंक और ब्लू कलर का लॉन्ग कोट पहना। रणवीर के इस लुक को देखकर फैंस उनको खिलजी का लुक बता रहे है।  रणवीर-दीपिका के लिए रितिका ने मुंबई के होटल हयात में ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस पार्टी की कई इनसाइड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पार्टी में दीपिका और रणवीर ने पार्टी में जमकर डांस किया। इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका सिर पर पल्लू डालकर जमकर डांस कर रही हैं।इतना ही नहीं रणवीर ने अपनी वाइफ दीपिका के लिए खास स्पीच भी दी। रणवीर ने कहा- लेडीज एंड जेंटलमैन, मेरी शादी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से हुई। इसके बाद दीपिका अपने पति का साथ देने स्टेज पर आई। दीपिका कहती हैं- हम दोनों बेहद अलग हैं।