BREAKING NEWS

image caption:

कब्जों के नोटिस देने पहुंची इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की टीम का लोगों ने किया विरोध ,कहा कोई भी ताकत उन्हें उनके घरों से बाहर नहीं निकाल सकती।

Date : 2018-11-03 11:22:00 AM

जालंधर-(रवि गिल,साहिल मल्होत्रा)-मॉडल टाऊन से सटे लतीफपुरा में कब्जों के नोटिस देने पहुंची इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की टीम का लोगों ने घेराव करते हुए दो टूक कहा कि कोई भी ताकत उन्हें उनके घरों से बाहर नहीं निकाल सकती। दोपहर के समय ट्रस्ट के 3 कर्मचारी नोटिस लेकर पहुंचे तो लोगों ने उनकी एक नहीं सुनी। इसकी सूचना मिलने पर ट्रस्ट की ई.ओ. सुरिन्द्र कुमारी ने इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और सभी को मौके पर जाने के आदेश दिए। इसके उपरांत 3 गाडिय़ों में सवार दर्जन भर अधिकारी लतीफपुरा पहुंचे।


 अधिकारी गाडिय़ों से निकले ही थे कि लोगों ने उनको घेर लिया और आगे नहीं जाने दिया। लोगों का कहना है कि यदि ट्रस्ट ने किसी तरह की कार्रवाई करनी चाही तो वे आत्मदाह करने को मजबूर हो जाएंगे, जिसके लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार होगी।मामले की सूचना मिलने के बाद इलाका पार्षद अरुणा अरोड़ा मौके पर पहुंचीं और ट्रस्ट की कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि सोमवार को वह निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से मिलेंगी। सी.एम. कैप्टन अमरेन्द्र सिंह विदेश दौरे से वापस आ चुके हैं, उनसे मिलने हेतु अपोइंटमेंट  ली जा रही है। उन्होंने ट्रस्ट से लोगों की 5 नवम्बर दोपहर को बैठक फिक्स करवाई है जहां पर लोग अपना पक्ष रखेंगे।