BREAKING NEWS

image caption:

रात 2 बजे पड़ोसी महिला के कमरे में पहुंचा युवक,की रेप की कोशिश,

Date : 2018-11-01 03:10:00 PM

लुधियाना//(01-11-2018)-जनकपुरी इलाके में सोमवार रात करीब दो बजे शराब के नशे में धुत एक युवक महिला से दुष्कर्म की नीयत से दीवार फांदकर घर में घुस गया। तभी मां और उसके साथ सो रहे बेटा-बेटी जग गए। इस पर दरिंदे ने चाकू से महिला के 13 साल के बेटे चेहरे पर वार कर दिया और फिर महिला पर झपट पड़ा।इस दौरान उसने महिला की आंख पर 3-4 वार कर दिए। महिला की एक आंख करीब-करीब बाहर निकल आई, लेकिन वह उस दरिंदे का मुकाबला करती रही। मां को जूझता देखकर बच्चे भी भिड़ते रहे। इस बीच, चीख-पुकार सुनकर आसपास के और लोग भी उठ गए और आरोपी भाग निकला।


बाद में मोहल्ले के लोग खून के निशान का पीछा करते करते पास के ही एक बेहड़े में पहुंचे और हमलावर को दबोच लिया। उसे पुलिस का सौंप दिया गया। 34 साल का आरोपी अर्जुन उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वह मोहल्ले के एक बेहड़े में रहता था। उसके कमरे से शराब की बोतल और ग्लास मिले हैं।बताते हैं कि बेहड़ मालिक ने उसकी वेरिफिकेशन नहीं कराई थी, इसको लेकर मंगलवार सुबह पीड़ित के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ चौकी के बाहर धरना दिया। मकान मालिक पर भी कार्रवाई करने की मांग की। 


आखिरकार पुलिस ने आरोपी और मकान मालिक दोनों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला किया। उधर, महिला सीएमसी में भर्ती है। उसकी हालत स्थिर है।95% आंख डैमेज तीन ऑपरेशन, एक प्लास्टिक सर्जरी, हालत स्थिर: महिला के भाई ने बताया कि डाक्टरों के मुताबिक उनकी बहन की आंख 95% खत्म हो चुकी है। तीन ऑपरेशन और प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है। उसकी हालत स्थिर है। वहीं, महिला के बेटे के चेहरे पर चार टांके लगे हैं। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।  मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। क्योंकि उसने आरोपी की वेरीफिकेशन नहीं करवाई थी