BREAKING NEWS

image caption:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को सता रहा है मौत का डर

Date : 2018-10-27 02:26:00 PM

कर्नाटक के मुख्यमंत्री  एचडी कुमारस्वामी को मौत का डर सता रहा है। मंड्या जिले के मलावली में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने एकबार अपने मौत की आशंका जताई। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि वो लंबे समय तक जीवित नहीं रहेंगे। कुमारस्वामी ने अपने भाषण में कहा कि मैं पिछले साल इजरायल गया था वहां किस्मत से मेरी जान बच पाई थी। लेकिन मैं वादा करता हूं जब तक मैं जीवित हूं, मैं आप सबकी सेवा करता रहूंगा। सीएम ने कहा कि हालांकि मैं ये नहीं बताउंगा कि इजरायल में क्या हुआ था।

रैली के दौरान कुमारस्वामी ने कहा कि, 'मैं शायद ज्यादा दिन तक जिंदा न रहूं। मैं भाग्य से पिछले साल इजरायल में बच गया था जब मैं वहां स्टडी टूर के लिए गया था। लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं मैं आपकी सेवा के लिए संभव हर कार्य करूंगा।' साथ ही उन्होंने कहा कि, 'मैं यह नहीं बताऊंगा कि इजरायल में क्या हुआ था।' वहीं पार्टी सूत्रों का कहना है कि कुमारस्वामी कर्नाटक विधानसभा से पहले इजरायल दौरे पर गए थे जहां दूसरे दिन ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इलाज कराने के बाद वह वापस देश आ गए थे। सिर्फ उनके करीबी सहयोगियों और परिवारवालों को ही यह बात पता है। मल्लावल्ली में कुमारस्वामी ने कहा कि वह पैसे बनाने के लिए सीएम नहीं बने हैं।

उनके भाषण का जवाब देते हुए बीएस येद्दुरप्पा ने मद्दूर में रैली के दौरान कहा कि कुमारस्वामी को अपने स्वास्थ्य को लेकर इमोशनल स्पीच देने के बदले विकास कार्यों पर ध्यान देने चाहिए। येद्दुरप्पा ने आगे कहा कि राज्य में चारों तरफ अराजकता चरम पर है। राज्य की जनता पर उनकी इमोशनल स्पीच का कोई असर नहीं पड़ने वाला है क्योंकि जनता खुद परेशानी में है। उन्होंने कुमारस्वामी पर ये भी आरोप लगाए कि मंड्या जहां से उनके राजनीतिक जीवन की शुरुआत हुई वे वहीं के लोगों के साथ भेदभाव कर रहे हैं। आगे कहा कि मैंने भले ही मंड्या में जन्म लिया है लेकिन मैंने कभी यहां से चुनाव नहीं लड़ा। फिर भी मैं जब मुख्यमंत्री था तो यहां पर विकास कार्यों के लिए मैंने करोड़ों दिए।