BREAKING NEWS

image caption:

वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी को निजी अस्पताल से मिली छुट्टी

Date : 2018-10-27 12:18:00 PM

विशाखा पत्तनम हवाई अड्डे पर चाकू से हमले में घायल हुए वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी को शुक्रवार को यहां एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। डॉक्टरों ने कहा था कि उनके कंधे पर चोट लगी है और उन्हें एक शल्य चिकित्सा प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रेड्डी को गुरूवार को हैदराबाद में एक निजी अस्पताल लाया गया था और शुक्रवार की अपराह्र उन्हें छुट्टी दे दी गई। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि पार्टी के नेता रेड्डी पर हुए हमले, राज्य (आंध्र प्रदेश) सरकार की प्रतिक्रिया और संबंधित घटनाक्रमों को लेकर यहां चर्चा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रेड्डी गुरूवार को उस वक्त जख्मी हो गए थे जब विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर कथित रूप से सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी के नेता के रेस्तरां में काम करने वाले एक शेफ ने छोटे चाकू से उन पर हमला कर दिया था। वाईएसआर कांग्रेस के नेता इस हमले में बच गये थे। उनके बांये कंधे पर गहरा कट लगा है। हमला करने वाला जे. श्रीनिवास राव (30) उस समय रेड्डी के पास पहुंचा, जब वह हैदराबाद जाने वाले विमान में चढ़ने के लिए वीआईपी लाउंज से निकल रहे थे। राव ने उनके साथ ‘सेल्फी’ खिंचाने का अनुरोध किया। रेड्डी जब तस्वीर खिंचाने के लिए तैयार हो गये तो उस शख्स ने एक छोटा सा चाकू निकालकर उनके बांये कंधे पर हमला कर दिया।

सीआईएसएफ के जवानों ने राव को पकड़कर राज्य पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है। रेड्डी ने कहा,‘‘मेरी सुरक्षा के बारे में चिंतित हरेक व्यक्ति को मैं सूचित करना चाहता हूं कि मैं सुरक्षित हूं। ईश्वर की कृपा और आंध्र प्रदेश के लोगों के प्यार, चिंता और आशीर्वाद मुझे बचाएंगे।’’ रेड्डी ने गुरूवार को हैदराबाद पहुंचने पर ट्वीट किया था कि इस तरह की कायराना हरकत मुझे रोक नहीं पायेगी बल्कि अपने राज्य के लोगों के लिए काम करने के मेरे संकल्प को मजबूत करेगी।