BREAKING NEWS

image caption:

हत्या और बैंक लूट की घटनाओं में था शामिल अपराधी राका,1.5 लाख का इनामी दुर्दांत अपराधी राका गिरफ्तार

Date : 2018-10-22 05:56:00 PM

 यूपी की लखनऊ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसएसपी के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत रविवार को क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल की टीम ने डेढ़ लाख रुपये के इनामी दुर्दांत अपराधी राका उर्फ समीर शेख को गिरफ्तार करने दावा किया है। 

पकड़ा गया अभियुक्त प्रतापगढ़ जिला के जायसवाल बंधु से रंगदारी मांगने और सुल्तानपुर जिला में पिछले दिनों पड़ी बैंक डकैती के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने अभियुक्त को सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर मैट्रो स्टेशन के निकट शहीद पथ तिराहा फैजाबाद रोड के निकट से गिरफ्तार किया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अभियुक्त से प्रतापगढ़ और सुल्तानपुर पुलिस पूछताछ करेगी। इनामी की गिरफ्तारी लखनऊ पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी नैथानी ने बताया कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक अपराध दिनेश कुमार सिंह और क्षेत्राधिकारी अपराध दीपक कुमार के निर्देशन में सर्विलांस सेल के प्रभारी धर्मेश शाही, निरीक्षक विमलेश कुमार सिंह सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के शहीद पथ पर थाना प्रभारी सरोजनी नगर के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि हत्या और डकैती की कई घटनाओं को अंजाम देने वाला अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर अपराधी को शहीद पथ तिराहा से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से एक .32 बोर का अवैध तमंचा और 5 कारतूस और 100 रुपये नगद बरामद किये हैं। पकड़ा गया 22 वर्षीय अभियुक्त समीर खिन्दूरी थाना कटरा बाजार गोंडा का रहने वाला है।