BREAKING NEWS

image caption:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिर्फ बोलते हैं, करते कुछ नहीं-राज बब्बर

Date : 2018-10-22 04:02:00 PM

किसानों के धरने में शामिल होने आगरा आए कांग्रेस के सांसद व अभिनेता राज बब्बर ने भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में फेंकुओं की सरकारें हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिर्फ बोलते हैं, करते कुछ नहीं।

इस दौरान बब्बर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में यदि सत्ता में कांग्रेस फिर से आई तो प्रदेश के किसानों के कर्ज 10 दिनों के भीतर माफ कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक फेंकू बैठा है और प्रदेश की सत्ता में बात न मानने वाले को ठोकने की बात कहने वाला ठोकू बैठा है। ये दोनों अनुसूचित जाति-जनजाति की बात करने वाले पहले गरीब की बात करें।

इस मौके पर राज बब्बर ने अमृतसर की दुर्घटना के लिए भारतीय रेल को दोषी बताया। उन्होंने मांग उठाई कि रेल मंत्री को तत्काल अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। राज बब्बर ने कहा कि हादसा पुलिस प्रशासन की गलती से नहीं बल्कि रेल प्रशासन की गलती से हुआ है। वहीं मी टू कैंपेन पर उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए बल्कि सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

छलेसर में उन्होंने अनशन पर बैठे किसान नेता श्याम सिंह चाहर को जूस पिलाकर अनशन खत्म कराया और आश्वासन दिया कि कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल किसानों के साथ है। उनके जाने के बाद आक्रोशित किसान जेपी ग्रुप के कैंप कार्यालय के बाहर धरना देने पहुंच गए। कार्यालय के दरवाजे पर धरना देते हुए किसानों ने वहां ताला भी लगा दिया।