BREAKING NEWS

image caption:

करण जौहर के सबसे बड़े राज को जानती थीं दीपिका ,अब हुआ खुलासा !

Date : 2018-10-22 11:51:00 AM

 मुंबई//(22-10-2018)-बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर हमेशा ही सुर्खियों में रहते है। कभी अपने बयानों के चलते तो कभी अपनी फिल्मों के चलते। अब एक बार फिर से करण सुर्खियों में है। हाल ही में करण कॉफी विद करण सीजन 6 के साथ आए है। इस शो पर करण कैसे भी करके स्टार्स से उनके राजों को उगलवा लेते हैं। वहीं ये भी सब जानते ही हैं कि करण बीते दिनों ही दो जुड़वा बच्चों के सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण जौहर के इन बच्चों के बारे में कौन जानता था। 


तो आपको बता दें कि इन बच्चों के बारे में सिर्फ दीपिका पादुकोण को पता था। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि करण के पिता बनने की खबर सबसे पहले दीपिका को थी। दीपिका को करण जौहर के बच्चों यश और रूही के बारे में उनके जन्म से पहले ही पता था। करण जौहर ने केवल दीपिका को ही यह बताया था कि वो सेरेगेसी से पिता बनने वाले हैं। वहीं दीपिका ने भी करण से वादा किया कि वो इस बात को किसी से नहीं बताएंगी और वैसा हुआ भी।

दीपिका ने इस बात को किसी से नहीं बताया। करण सेरोगेसी के जरिए पिता बनेंगे सिर्फ दीपिका ही करण का ये राज जानती थी। यहां तक कि करण की मां को भी ये बात नहीं पता था। अब जो भी हो दोस्ती के खातिर दीपिका ने करण की ये बात छुपाई है। जिसका अब खुलासा हुआ है।