BREAKING NEWS

image caption:

2 साल की हुईं करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां

Date : 2018-10-20 12:16:00 PM

मुंबई //(20-10-2018)-आजकल कई स्टार किड्स के चर्चे आम हो गए हैं । बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में एक ऐसा स्टार है जिसकी बेटियां स्टार बन चुकी हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं करणवीर बोहरा की जुड़वा बच्चियों की। करणवीर की बेटियां आज दो साल की हो चुकी है। करणवीर इन दिनों बिग बॉस के घर में है। वहीं अपने पापा को नन्ही बेला और विएना बहुत मिस कर रही हैं। करणवीर की वाइफ टीजे ने तस्वीरें औऱ वीडियो शेयर कर अपनी लाड़लियों को बधाई दी है।दोनों ही अपने पापा की बेहद लाड़ली है। लेकिन उनके इस बर्थडे पर पापा करणवीर उनके साथ नहीं है। बता दें कि करणवीर ने एक्ट्रेस टीजे सिद्धू से साल 2006 में शादी की ।इसके साथ ही 2016 में ही वो दो बच्चों के पापा भी बने हैं । आए दिन करणवीर अपनी बेटियों की पिक्चर्स के चलते खबरों में रहते है । 


करणवीर की बेटियों की फोटों इंटरनेट पर खूब वायरल होती है।करणवीर की बेटियों का जन्म कनाडा में हुआ था । टीजे और करणवीर ने अपनी ला़डलियों का नाम बेला और विएना रखा। 6 महीने करणवीर अपनी बेटियों को लेकर इंडिया आए ।हालांकि इन 6 महीनों के दौरान में करण उनसे मिलने जाते रहते थे ।करण की बेटियों के कई पिक्चर्स इंटरनेट पर खूब वायरल हो चुकी है।टीवी के कई स्टार्स उनकी बेटियों के खूब दीवाने हैं। अक्सर लोग उनकी बेटियों से मिलने जाते हैं।जिनमें नागिन मौनी का भी नाम शुमार है। मौनी अक्सर करणवीर की बेटियों के साथ मस्ती करने पहुंच जाती हैं।


मौनी ही क्यूं इशी मां यानि कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी करण की बेटियों की दीवानी हैं । दिव्यांका भी करणवीर की बेटियों के साथ टाइम स्पेंड कर चुकी हैं । इतना ही नहीं कई और स्टार्स भी हैं जो करणवीर की बेटियों के साथ मस्ती करते दिख चुके हैं। इनकी क्यूटनेस ने सभी को दीवाना बना रखा है।अब तो लगता है कि करणवीर से ज्यादा उनकी बेटियां मशहूर हो चुकी हैं।इतना ही इंस्टाग्राम पर इनका एक ऑफिशियल पेज भी है। बहरहाल जो भी हो आजकल अपनी बेटियों की वजह से करण खूब खबरों में छाए रहते है साथ ही वो इन दिनों बिग बॉस में से भी दर्शकों के दिलों में छाए है।फिलहाल करणवीर की इन दो नन्ही परियों को हमारी तरफ से भी जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।