BREAKING NEWS

image caption:

निक और प्रियंका की होगी जोधपुर के महल में शादी,सामने आई तारीख

Date : 2018-10-17 05:42:00 PM

इन दिनों बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारी की चर्चा जोरों पर है। कुछ ही समय पहले दोनों ने सगाई की और दोनों के शादी की अफवाहें भी जोरों पर थीं और अब खबरें आ रही है कि दोनों जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक निक और प्रियंका की शादी जोधपुर के महल में होगी। मुताबिक  प्रियंका और निक 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

शादी का समारोह जोधपुर में तीन दिनों का होगा। ये 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा। इससे पहले 18 अगस्त को भारतीय परंपराओं के तहत प्रियंका और निक की सगाई हुई थी। इस मौके पर निक के माता-पिता भी मौजूद थे।मुताबिक, प्रियंका की शादी टोटल इंडियन स्टाइल और वो भी राजस्थानी स्टाइल में जोधपुर में होगी जिसमें 200 गेस्ट्स शामिल होंगे।  लेकिन इससे पहले इसी महीने न्यूयॉर्क में उनका ब्राइडल शॉवर होगा क्योंकि प्रियंका के हॉलीवुड के कई सारे फ्रेंड्स हैं जिन्हें वह अपनी शादी में शामिल करना चाहती हैं।


निक जोनस शादी की तैयारियों के लिए बीते दिनों भारत आए थे और प्रियंका के साथ लोकेशन फाइनल करने जोधपुर गए थे। प्रियंका और निक ने अपनी शादी की तैयारी खुद ही संभालने का फैसला किया है और छोटी से छोटी हर डीटेल वही देखने वाले हैं।आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 18 अगस्त को सगाई की थी। दोनों की मुलाकात पिछले साल मेट गाला इवेंट में हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए।