BREAKING NEWS

image caption:

तनुश्री ने दर्ज कराया बयान,नाना पाटेकर सहित 4 के ख‍िलाफ FIR दर्ज

Date : 2018-10-11 02:09:00 PM

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में "हॉर्न ओके प्लीज" की शूटिंग के दौरान हुए हादसे को लेकर 10 साल बाद नाना पाटेकर पर आरोप लगाए। तनुश्री के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ने लगा। अब तक कई एक महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं। नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, आलोक नाथ और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं।


नाना पाटेकर के ख‍िलाफ लगाए आरोपों के मामले में तनुश्री ने बयान दर्ज कराया है। बयान दर्ज कराने के दौरान पुलिस स्टेशन में उनके साथ वकील भी मौजूद थे। नाना पाटेकर और आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। आलोक नाथ से 10 दिन में जवाब मांगा गया है. जहां नाना को सिंटा ने, वहीं आलोक नाथ को FWICE ने नोटिस भेजा है। वहीं सोना महापात्रा के आरोप सामने आने के बाद बुधवार को कैलाश ने एक स्टेटमेंट जारी किया। खुद को मानवता खासतौर पर महिलाओं का सम्मान करने वाला शख्स बताते हुए कैलाश ने माफी मांगी है।


तनुश्री दत्ता के बयान के बाद मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। तनुश्री का बयान उनके वकील की मौजूदगी में रिकॉर्ड किया गया है। जिस पर एक्शन लेते हुए नाना के ख‍िलाफ सेक्शुअल हरासमेंट के केस में धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। ओशिवारा पुलिस की FIR में ऐक्टर नाना पाटेकर, के अलावा फ़िल्म हॉर्न ओक प्लीज़ के निर्देशक राकेश सारंग, और प्रोड्यूसर शमी सिद्दकी के साथ गणेश आचार्य के खिलाफ़ मामला दर्ज किया है।