BREAKING NEWS

image caption:

तनुश्री के केस में पहली बार मीडिया के सामने आए नाना पाटेकर

Date : 2018-10-08 06:44:00 PM

तनुश्री वाले विवाद पर नाना पाटेकर ने पिछले दिनों कहा था कि वह सोमवार यानी आज 8 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात रखेंगे। हालांकि, आज सुबह खबर आई कि उन्होंने अपना प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसल कर दिया है। इसके बावजूद उनकी बिल्डिंग के नीचे खड़े मीडिया वाले हटने का नाम नहीं ले रहे थे। मीडिया की मौजूदगी को देखते हुए नाना पाटेकर ने पहले अपने बेटे मल्हार को बात करने के लिए भेजा और इसके बाद खुद भी वह मीडिया के सामने आए। 


नाना ने पहले अपने बेटे मल्हार को मीडिया से बात करने के लिए भेजा। मल्हार ने कहा, 'मैं आप सबको यह बताने आया हूं कि नाना साहब की तबीयत ठीक नहीं है। वह 69 साल के हैं और एक साथ मीडिया के इतने लोगों से बातें करना पॉसिबल नहीं है, इसलिए वह धीरे-धीरे 2 से 4 दिनों में सभी मीडिया पत्रकारों से बातें करेंगे।' मल्हार ने आगे यह भी कहा, 'शनिवार को जब नाना साहब मुंबई एयरपोर्ट पंहुचे और वहां पर जिस तरह की भीड़ और हलचल हुई, उससे नाना परेशान हो गए थे। वह दूसरी बार वैसी जोर जबरदस्ती नहीं चाहते। वह आपके सारे सवालों का जवाब देंगे, लेकिन आराम से एक-एक कर।' मल्हार ने कहा, 'हमारे घर के नीचे शनिवार से अब तक तमाम मीडिया वाले जिस तरह खड़े हैं, नाना जी को ठीक नहीं लग रहा।'

हालांकि, मीडिया की गुजारिश पर नाना काफी देर बाद नीचे आए, लेकिन उन्होंने हिन्दी और मराठी में केवल इतना ही कहा कि उनके वकील ने इस मुद्दे पर फिलहाल इस बारे में किसी से कुछ भी बात करने को मना किया है। उन्होंने कहा, जब उनके वकील कहेंगे तब वह मीडिया से इस बारे में बात करेंगे। नाना ने कहा, 'अब मुझे कुछ नई बात तो कहनी नहीं है, जो बात मैंने 10 साल पहले कही थी, वही है। जो 10 साल पहले सच था, वही सच आज भी है।' बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद इस मुद्दे पर इतनी चर्चा हुई कि नाना पाटेकर से सवाल पूछे जाने लगे। तनुश्री का कहना था कि नाना पाटेकर ने कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य से कह कर सॉन्ग में इंटीमेट स्टेप्स रखवाए थे। तनुश्री का आरोप है कि उन्होंने इसका विरोध किया जिसके बाद नाना ने सेट पर उन्हें धमकाने के लिए गुंडों को बुला लिया।