BREAKING NEWS

image caption:

तनुश्री के केस में दो गवाह आए सामने ,नाना पाटेकर की मुश्किलें बढ़ी

Date : 2018-10-08 03:00:00 PM

 नाना पाटेकर पर यौन शोषण का संगीन आरोप लगाकर सनसनी फैलाने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आखिरकार इस मामले में पुलिस शिकायत दर्ज करा दी है। तनु ने मुंबई के ओशिवारा थाने में शिकायत दी है, जिसमें नाना पाटेकर समेत पांच पर आरोप लगाया है। इसके साथ ही तनुश्री के वकील नितिन सातपुते का खुलासा किया है कि इस मामले से जुड़े दो गवाह भी सामने आये हैं जोकि इस केस में पीड़ित भी है।

तनुश्री के वकील नितिन सातपुते ने कहा कि इस मामले में दो विटनेस भी सामने आए हैं जोकि इस केस में पीड़ित भी है। इनकी पहचान अभी जाहिर नहीं की जा सकती पर जल्द ही यह महिलाएं पुलिस में अपना स्टेटमेंट देंगी। कल इस मामले में तनुश्री पुलिस के स्टेटमेंट दर्ज कराएंगी। तनुश्री फिलहाल बैंगलोर में है और जल्द ही बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर करेंगी, जिसमे मांग की जाएगी कि विशाखा कमिटी के तर्ज पर बॉलीवुड के लिए तनुश्री कमिटी बनाई जाए जो इस तरह की शिकायत की जांच करेगी।आपको बता दें कि तनुश्री की ओर से दर्ज शिकायत में नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा गया है। उन्होंने दस साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान तनुश्री से गलत हरकत की और विरोध करने पर बदतमीजी भी की।

ये मामला साल 2008 का है। तब हॉर्न ओके प्लीज फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था, जिसमें उन्होंने नाना के साथ इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया था। तनु की मानें तो उनका इनकार नाना पाटेकर को अच्छा नहीं लगा, जिसके बाद उन्होंने तरह तरह से उन्हें परेशान करने की कोशिश की और विरोध करने पर उनकी गाड़ी पर हमला भी करवाया गया।तनु के इस सनसनीखेज आरोप को लेकर मुंबई समेत पूरे देश में पहले से ही जबर्दस्त बहस छिड़ी हुई है और अब पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद ये मामला और गर्मा गया है। हालांकि नाना पाटेकर अपनी सफाई में पहले ही कह चुके हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया, ये आरोप सरासर बेबुनियाद और झूठे हैं। पर शिकायत दर्ज होने के बाद जब नाना से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुप रहना ही बेहतर समझा।

हालांकि तनुश्री की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में नाना पाटेकर अकेले आरोपी नहीं हैं। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूकर और कोरियोग्राफर के नाम भी शामिल हैं।इस मामले में ओके हॉर्न प्लीज फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग समेत एमएनएस कार्यकर्ता को भी आरोपी बनाया गया है। तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर की बदसलूकी के बारे में बताने पर भी इन आरोपियों ने कोई कदम नहीं उठाया, उल्टे वो नाना का ही साथ देते रहे।