BREAKING NEWS

image caption:

साइना नेहवाल 16 दिसंबर को लेंगी सात फेरे ,

Date : 2018-10-08 01:27:00 PM

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइन नेहवाल 16 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही है। 28 वर्षीय साइना बैडमिंटन खिलाड़ी पी.कश्यप के साथ सात फेरे लेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी में बेहद नजदीकी लोग ही शामिल होंगे। अपनी शादी की तारीख को लेकर साइना नेहवाल का कहना है कि 16 दिसंबर उनके व्यस्त कैलंडर का इकलौता ऐसा दिन है जिस दिन वह शादी कर सकती हैं। उनका कहना है कि वह 20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग में व्यस्त हो जाएंगी और उसके बाद तोक्यो गेम्स के क्वॉलिफायर शुरू हो जाएंगे। इसलिए उन्होंने अपनी शादी के लिए 16 दिसंबर की तारीख को चुना है।


वहीं साइना ने पहलीबार खुलकर अपने होने वाले हमसफर पी. कश्यप के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वे दोनों 2007-08 से बड़े टूर पर साथ जाने लगे थे। उन्होंने साथ टूर्नमेंट्स खेले, ट्रेनिंग ली और धीरे-धीरे एक-दूसरे के मैच पर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया। एक दूसरे के मैच के बारे में बातें करते-करते दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स आनी शुरू हो गई।

साइना का कहना है कि उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था क्योंकि दोनों ही अपने करियर को लेकर व्यस्त रहते हैं। उनके लिए टूर्नमेंट्स जीतने जरूरी थे इसलिए वे दोनों अपना ध्यान शादी पर नहीं लगाना चाहते थे। साइना का कहना है कि एक खिलाड़ी को बच्चे की तरह अटेंशन चाहिए होती है। उनके घर में उन्हें बिना पूछे सब कुछ मिल जाता है लेकिन शादी के बाद यह बदल जाएगा। साइना ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे दोनों अब इस जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि साइना नेहवाल और पी.कश्यप 10 साल के लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साइना ने अपने रिलेशनशिप को लंबे समय तक छिपाए रखा। अब साइना नेहवाल का कहना है कि दोनों के लिए यह शादी करने के लिए सबसे सही वक्त है इसलिए उन्होंने यह फैसला किया है।