BREAKING NEWS

image caption:

तनुश्री की तरफ से बोले वरुण-अनुष्का, कहीं हैं ये बातें,

Date : 2018-10-06 04:58:00 PM

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में एक नहीं बल्कि कई लोगों का नाम है। तनुश्री ने नाना पर 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके के एक गाने की शूटिंग दौरान हुई छेड़छाड़ के मुद्दे को दोबारा खोला है। जिसमें बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया। 

वहीं उस वक्त जब तनुश्री ने फिल्म के सेट से गाने की शूटिंग को छोड़ा तो उस वक्त उनकी गाड़ी से खूब तोड़फोड़ हुई थी। जिसका एक वी़डियो भी वाय़रल हो रहा है। बॉलीवुड में इस वक्त ये मुद्दा जमकर छाया हुआ है। इस मामले में ज्यादातर सितारे तनुश्री का सपोर्ट ही कर रहे हैं. अब इस मामले में अनुष्का शर्मा ने बयान दिया है। अनुष्का के साथ वरुण ने भी तनुश्री का सपोर्ट किया है। हाल ही में सुई धागा की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान वरुण-अनुष्का से इस पर सवाल किया गया तो दोनों ने खुलकर तनुश्री का सपोर्ट किया और बात की।

अनुष्का तनुश्री को लेकर कहा कि, ये किसी के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है। तनुश्री ने ये करने की हिम्मत दिखाई है। सबसे पहली बात ये है कि घर के बाद अगर कोई सेफ प्लेस होना चाहिए तो वो है आपके काम करने की जगह। हर तरफ गलत अफवाहें नहीं उड़ाई जानी चाहिए। क्योंकि एक लड़की का सामने आकर इस तरह का बयान देना बहुत ही मुश्किल काम होता है। मैंने सुना की सब कह रहे हैं कि, सालों बाद ये मुद्दा क्यों उठाया है। तो बता दूं कि ऐसी बाते नहीं होनी चाहिए। तनुश्री ने ये सारी बातें कहीं हैं तो ऐसे में ये जरूरी है कि हमें उन्हें सुनना चाहिए। 

तनुश्री ने ये सब कहने की हिम्मत दिखाई है, इससे देश की तमाम लड़कियों को हिम्मत मिलेगी। वहीं वरुण पहले ही अपनी राय दे चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में ये भी कहा कि, ये जो कुछ भी हो रहा है कि इसकी जांच होनी चाहिए। अंत में जो सच होगा वो सबके सामने आ ही जाएगा। आप जहां काम करते हैं वो जगह ही सुरक्षित नहीं है तो ये बहुत ही गलत है। बातचीत तो इस मुद्दे पर बहुत हो गया है अब इस मुद्दे का हल निकलना चाहिए और पता चले कि आखिर क्या सच है और क्या झूठ। फिलहाल देखते हैं कि ये मामला कब शांत होता है।