BREAKING NEWS

image caption:

प्रियंका चोपड़ा करने जा रही है डेटिंग ऐप में इन्वेस्ट

Date : 2018-10-05 04:25:00 PM

डेटिंग और रिलेशनशिप को लेकर पिछले दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं बलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब कुछ ऐसे ही बिज़नस से जुड़ने जा रही हैं, जो डेटिंग से जुड़ा है। जी हां, खबर है कि प्रियंका ने 'बम्बल' नाम के डेटिंग ऐपमें इन्वेस्ट करने जा रही हैं। 

जी हां, बताया गया है कि प्रियंका ने एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट में भी पैसा लगाया है। यह एक ऐसा डेटिंग ऐप है, जहां इंटरेस्टेड यूज़र्स रोमांस और डेटिंग के लिए अपना पार्टनर तलाश कर सकते हैं। 'बम्बल' एक लोकेशन बेस्ड ऐप है, जो जल्द ही भारत में भी लॉन्च की तैयारी कर रहा। 
इसके अलावा प्रियंका हाल ही में सैन फ्रांसिस्को गई थीं जहां एक इन्वेस्टर के तौर पर उन्होंने एक टेक स्टार्टअप में भी अपना पैसा लगाया है। इस नए पोर्टफोलियो का हिस्सा बनते हुए प्रियंका ने कोडिंग एजुकेशन कंपनी, होलबर्टन स्कूल में भी इन्वेस्ट किया है।उन्होंने अपने सेकंड इन्वेस्टमेंट 'बम्बल' के बारे में बताया कि यह एक डेटिंग और सोशल मीडिया ऐप है, जिसे तैयार किया है विटनी वोफ हर्ड, जो कि टेक की दुनिया में एक बेहतरीन स्टार्टअप फाउंडर के तौर पर जानी जाती हैं। प्रियंका का प्लान आने वाले कुछ महीनों में इस डेटिंग साइड 'बम्बल' को भारत में लॉन्च करने के प्रमोशन में भी प्रियंका का है। 

प्रियंका अपनी इस नई शुरुआत को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए लिखा है कि उनकी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है। उन्होंने लिखा है कि बम्बल और होलबर्टन स्कूल का हिस्सा बनकर वह काफी उत्साहित हैं और इन दोनों कंपनियों में निवेश का मौका पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं।