BREAKING NEWS

image caption:

तीसरी शादी करने वाले संजय कपूर फिर से बनने जा रहे हैं पापा,

Date : 2018-10-05 02:34:00 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की जिंदगी में प्यार को नई मंजिल नहीं मिल पाई है । लोलो को यूं तो प्यार हुआ और उन्होंने आखिरकार शादी की बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ। लेकिन संजय के साथ लोलो का प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला। आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैंसला किया। संजय और करिश्मा अब तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। बीते साल ही में उनके एक्स हसबैंड संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी की है । प्रिया के साथ संजय ने बीते साल शादी की है। अब वो जल्द ही पापा बनने जा रहे हैं। क्योंकि उनकी वाइफ प्रिया सचदेव प्रेग्नैंट हैं।


प्रिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स को शेयर करती रहती हैं । इतना ही नहीं प्रिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। बीते वक्त में संजय ने अपने और करिश्मा दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे कियान से मुलाकात की थी। संजय ने अपने दोनों ही बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। दोनों बच्चों के साथ संजय ने खूब बातें की। जिसके बाद संजय की दूसरी वाइफ प्रिया सचदेव ने इंस्टाग्राम पर इनकी पिक्चर शेयर की थी । 

बता दें कि संजय और प्रिया पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में थे। ये संजय की तीसरी शादी है और प्रिया की दूसरी। संजय से पहले प्रिया ने हॉटेलियर विक्रम चटवाल से शादी की थी। प्रिया भी एक बिजनेसवुमन हैं । प्रिया अपना एक ऑनलाइन फैशल वेंचर चलाती हैं । बता दें कि पिछले साल की शुरुआत में ही करिश्मा ने संजय कपूर के साथ म्यूचल कंसेंट पर डिवोर्स लिया था। 

जिसमें बाद अप्रैल में संजय और प्रिया शादी के बंधन में बंध गए थे । बता दें कि साल 2003 में करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी। 29 सितंबर को करिश्मा दुल्हन बनी थी। कपूर खानदान की लाड़ली करिश्मा की शादी में पूरा परिवार जुटा था।नहीं आए थे तो बस नीतू कपूर, रणबीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर। करिश्मा की शादी दादा राज कपूर के बंगले से हुई थी। इस शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे। शादी के बाद करिश्मा की विदाई हुई थी और वो मुंबई से दिल्ली आ गई थी। शुरू के कुछ साल तो बहुत अच्छे से बीता लेकिन बेटी समायरा की पैदाइश के बाद से ही मैरिड लाइफ डिस्टर्ब हो गई।

समायरा को विदेश ले जाने के मामले मे तो ये कपल हाई कोर्ट तक चला गया। उस वक्त इनके रिश्तों में इस कदर तल्खी आई कि दिल्ली हाई तक ने इन्हें अपने शादी शुदा जिंदगी को संवारने की नसीहत दे डाली थी।उसके बाद ये कपल तो एक हो गया लेकिन बेटे कियान के जन्म के बाद करिश्मा मुंबई ही शिफ्ट हो गई। इस बार ये खबर आई थी कि मॉडल प्रिया सचदेव से अपने हस्बैंड की क्लोज फ्रेंडशिप से परेशान होकर उन्होंने दिल्ली छोड़ दिया है।


वहीं एक तरफ जहां अब प्रिया से शादी कर संजय अपना घर बसा चुके हैं । दूसरी तरफ करिश्मा भी जल्द रूमर्ड बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ शादी रचाने वाली हैं ।दोनों के परिवार को भी इनकी शादी से कोई दिक्कत नहीं है । खैर देखते हैं कि आखिर दोनों कब शादी करते हैं ।