BREAKING NEWS

image caption:

शिलांग में फुटबॉल अकादमी खोलेंगे जॉन अब्राहम,

Date : 2018-10-03 01:16:00 PM

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों खूब सुर्खियों में है। जिसकी वजह कोई अपकिंग फिल्म नहीं बल्कि बॉलीवुड से हटकर है। बता दें कि जॉन इडियन सुपर लीग की टीम नार्थ ईस्ट युनाइटेड के मालिक है और उनकी चाहत है कि वो शिलांग में एक अकादमी खोल सके। इसके लिए मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा से मुलाकात की।


इस बारे में जॉन अब्राहम ने कहा कि वह मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने उनसे वादा किया है कि वह अभिनेता को उनके राज्य में फुटबॉल अकादमी खोलने के लिए जमीन मुहैया कराएंगे। अभिनेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैंने मुख्यमंत्री कोनार्ड संगमा से मुलाकात की है। वह मुझे अकादमी के लिए जमीन मुहैया कराने में मदद करेंगे ताकि मैं नार्थईस्ट युनाइटेड फुटबॉल क्लब की अकादमी यहां भी खोल सकूं। मैं इसके लिए उत्साहित हूं. वह 2022 में होने वाले राष्ट्रीय खेलों से पहले मुझे जमीन मुहैया कराने की हर संभव कोशिश करेंगे।"

बता दें कि जॉन के साथ इस मौके पर रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी भी मौजूद थीं। जो यहां नोंगक्रेम प्रेसबायटेरियन सेकेंडरी स्कूल और नोंगक्रेम हायर सेकेंड्री स्कूल के बीच जवाहर लाल नेहरू स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में लड़कियों का फाइनल मैच देखने आई थीं।  

इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' में नजर आने वाले है। हाल ही में इस फिल्म में जॉन का नया लुक सामने आया है। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है।