BREAKING NEWS

image caption:

शाहरुख़ दिखे गे एक नए क़िरदार में,अपने आने वाली फिल्म "जीरो"में

Date : 2018-10-01 06:44:00 PM

बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान, साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने जा रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में शाहरुख एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म के मेकर्स, शाहरुख द्वारा निभाए गए इस किरदार के बारे में कमल हासन की राय जानना चाहते हैं। 

बॉलिवुड हंगामा के एक सूत्र ने बताया कि सुपरस्टार कमल हासन ने 'अप्पू राजा' नाम की एक फिल्म में बौने इंसान का किरदार निभाया था। 'अप्पू राजा' को भारतीय सिनेमा के इतिहास में बनी इस तरह की सबसे बेहतरीन फिल्म का दर्जा प्राप्त है। यही वह मुख्य वजह है कि शाहरुख और आनंद एल. राय अपनी फिल्म 'जीरो', कमल हासन को दिखाना चाहते हैं। 'जीरो' के रिलीज़ होने के बाद शाहरुख की कमल हासन से तुलना ज़रूर होगी और ऐसे में कमल हासन को यह फिल्म दिखा कर उनकी राय जानना एक समझदारी भरा कदम है।

शाहरुख और कमल हासन ने साल 2000 में आई फिल्म 'हे राम' में साथ काम किया था। निर्देशन के साथ ही इस फिल्म में कमल हासन ने ऐक्टिंग भी की थी। इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख और कमल हासन के बीच बहुत ही अच्छे संबंध हैं और शाहरुख, कमल हासन की काफी इज़्जत करते हैं।आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित 'जीरो' इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। साथ ही इस फिल्म के मेकर्स ने डिसाइड किया है कि 'जीरो' का ट्रेलर, शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर यानी 2 नवंबर को रिलीज किया जाए। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी लीड रोल में निभा रही हैं।