BREAKING NEWS

image caption:

नितिन मुकेश बने पापा, घर आई नन्ही परी

Date : 2018-09-21 04:02:00 PM

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश पापा बन गए है नील की पत्नी रुक्मिणी ने एक बेटी को जन्म दिया है।  गुरूवार 20 सितम्बर को नील एक बेटी के पिता बन गए हैं।  वैसे आपको बता दें की इससे पहले शाहीद और मीरा भी दूसरी बार मम्मी-पापा बने है। बताया जा रहा है कि रुक्मिणी ने गुरुवार को ब्रीच कैंडी में अस्पताल दोपहर 3:30 बजे एक बेटी को जन्म दिया। डॉक्टर्स का कहना है कि मां और बेटी दोनों ही स्वस्थ हैं।

आपको बता दें कि नील ने अप्रैल में अपने इंस्टाग्राम पर बताया था की वो जल्द ही पापा  बनने वाले है। उन्होंने लिखा था कि वे अपने जीवन के अगले चरण में कदम रखने जा रहे हैं जिसे लेकर वह बहुत उत्साहित भी हैं। अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने लिखा था 'अब, हम तीन होंगे.' साथ ही एक अलग इंटरव्यू में अपने पिता बनने को लेकर नील ने यह भी कहा था, 'हम एक ही बच्चे बेटे या बेटी के साथ खुश रहने वाले हैं.' पिछले साल फरवरी में नील ने रुक्मिणी से अरेंज मैरिज की थी। 
आपको बता दें कि 34 साल के नील ने साल 2017 में रुक्मिणी से शादी की थी। उन्होंने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और उनकी शादी का समारोह बहुत ही सुंदर था। नील हिंदी फिल्मों के मशहूर गायक मुकेश के पोते हैं और उनके पिता नितिन मुकेश भी हिन्दी फिल्मों में गाते रहे हैं। 
नील को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है। वह 'जॉनी गद्दार', 'न्यूयॉर्क' 'गोलमाल अगेन', '7 खून माफ' जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं और लगातार एक्टिंग में सक्रीय हैं। इसके अलावा नील को मखमली आवाज उनके पूर्वजों से तौहफे में मिली है।