BREAKING NEWS

image caption:

डेब्यू कर रहे हैं खिलाड़ी अक्षय के साले सनी देओल के साथ , फिल्म का पोस्टर रिलीज

Date : 2018-09-20 06:58:00 PM

इन दिनों बॉलीवुड में नए स्टार्स की एंट्री हो रही है । एक तरफ बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में लगे हुए हैं । वहीं दूसरी ओर अब खिलाड़ी कुमार ने भी कमर कस ली है।  डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं । करण कपाड़िया के बॉलीवुड डेब्यू में उनके जीजा अक्षय कुमार उनकी मदद करेंगे । बता दें कि करण इस वक्त 24 साल के हैं। 


करण कपाड़िया सनी देऑल के साथ फिल्म ब्लैंक से बॉलीवु़ड में कदम रख रहे हैं।  हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आया था। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट के साथ बाकी जानकारियां नजर आ रही है। डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया की फिल्म को टोनी डिसूजा श्रीकांत भासी और न‍िशांत प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं बेहजात खम्बाता फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।  

य़े फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि, मैनें अपने घर में बड़ों से बहुत सीखा है।अक्षय कुमार औऱ डिंपल कपाड़िया ने मेरे करियर में मेरी बहुत मदद की। कई बार मैं रिजेक्ट किया गया लेकिन ये मेरे लिए अच्छा ही है कि शुरूआत में ही मैनें ये सीख लिया।  बता दें कि करण कपाड़िया डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। सिंपल कपाड़िया भी बॉलीवु़ड एक्ट्रेस रह चुकी है। करण अपनी मौसी डिंपल कपाड़िया के बेहद क्लोज हैं।