BREAKING NEWS

image caption:

41 साल की उम्र में यह अभिनेत्री कर रही है शादी ,

Date : 2018-09-20 02:15:00 PM

 टीवी एक्ट्रेस सुचिता त्र‍िवेदी जल्द शादी करने वाली हैं। सुचिता 41 साल की हैं और वो निगम पटेल के साथ शादी कर रही है। हाल ही में उन्होंने शादी से पहले होने वाली मेंहदी रस्म की तस्वीर शेयर की।सुचिता बा बहू और बेटियां शो  से मशहूर हुई हैं। मेहंदी की रस्म में सुचिता ने पारंपरिक लहंगा-चोली और सोने के गहने पहन रखे हैं। जबकि निगम पटेल साधारा कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं।बा बहू और बेट‍ियां फेम सुच‍िता त्र‍िवेदी जल्द शादी करने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने शादी से पहले होने वाली मेंहदी रस्म की तस्वीर साझा की। 41 साल की सुच‍िता न‍िगम पटेल से शादी करने जा रही हैं। सुच‍िता ने इंस्टाग्राम अकाउंट में शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुच‍िता की मेंहदी का जश्न मनाया जा रहा है। सुचिता के मेंहदी सेरेमनी में रिद्धी डोगरा भी पहुंची थी।
उन्होंने कई मशहूर शो, 'कहानी घर-घर की', 'खिचड़ी' में काम किया है। टीवी शो 'बा बहू बेबी' में सुचिता ने मीनाक्षी ठक्कर का किरदार निभाया था। सुचिता का यह रोल लोगों को बेहद ही पसंद आया था। 
बता दें कि सुचिता त्रिवेदी 1983 में वो सात दिन से फिल्म जगत में कदम रखा था, लेकिन वो ज्यादा चल नहीं पाई। इसलिए छोटे पर्दे का रूख कर लिया य़टीवी शो बा बहू बेबी में सुचिता ने मीनाक्षी ठक्कर का किरदार न‍िभाया था।