BREAKING NEWS

image caption:

IPL 2018 - जानिए कहां मिल रहा IPL देखने का बेहतर ऑफर

Date : 2018-04-09 01:13:00 AM


आईपीएल के मौके को कोई भी टेलीकॉम कंपनी अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहती है। मार्केट की दो दिग्गज कंपनियां- जियो और एयरटेल अपने-अपने तरीके से यूजर को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। जहां एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए एयरटेल टीवी एप को अपडेट किया है। एयरटेल यूजर्स को वीवो आईफीएल 2018 (Vivo IPL 2018) का लाइव मैच देखने का फ्री एक्सेस दे रही है। वहीं जियो (Jio) ने आईपीएल प्रेमियों को लुभाने के लिए 251 रुपए का प्लान जारी किया है, जिसमें यूजर को 102 जीबी मोबाइल डेटा मिल रहा है। जियो के इस प्लान की वैधता 51 दिनों की है। एयरटेल (Airtel) ने गुरुवार को ऐलान किया है कि उसके यूजर्स अब आईपीएल (IPL) मैच का लाइव प्रसारण एयरटेल टीवी (Airtel TV) पर फ्री में देख सकेंगे। इसके साथ ही आईपीएल 2018 (IPL 2018) के हाइलाइट्स और एशिया कप 2018 (Asia 2018) के मैच यूजर हॉटस्टार (Hotstar) पर देख सकेंगे। बता दें कि एयरटेल टीवी और हॉटस्टार ने फरवरी में साझेदारी की थी। एयरटेल ने बताया कि इसके लिए कंपनी नया एयरटेल टीवी एप लॉन्च करने वाली है। नए एप में क्रिकेट सेक्शन भी नजर आएगा। इसके साथ ही यूजर गेम भी खेल सकते हैं और इनाम जीत सकते हैं।
बता दें कि आईपीएल 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है और ये 27 मई तक चलेगा। बेहतर एक्सपीरियंस के लिए एयरटेल अपने टीवी एप को अपडेट कर रहा है। इंडियन प्रीमियम लीग को देखते हुए रिलांयस जियो ने बुधवार को नया प्लान जारी किया है। जिसमें यूजर को 251 रुपए में 102 जीबी डेटा मिल रहा है। इसकी वैधता 51 दिनों की है और यूजर जियो टीवी पर मैच लाइव देखे जा सकेंगे।
इसके साथ ही कंपनी ने लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग की घोषणा की है। इस गेम में यूजर लाइव मोबाइल गेम खेल सकते हैं और करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने एक नए कॉमेडी शो की भी घोषणा की है। कंपनी के बयान जारी कर कहा कि उसके लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग को देश में किसी भी स्मार्टफोन पर खेला जा सकेगा। इसके तहत 11 भाषाओं में सात हफ्ते में 60 मैच होंगे। जिसके में जीतने वाले यूजर को इनाम मिलेगा।